Home News ज्वैलर्स और कपड़ा कारोबारी की हत्या का एसएसपी ने किया खुलासा

ज्वैलर्स और कपड़ा कारोबारी की हत्या का एसएसपी ने किया खुलासा

79
0
Latest Breaking News Live Updates

➡ ज्वैलर्स और कपड़ा कारोबारी की हत्या का एसएसपी ने किया खुलासा
एसएसपी मुनिराज ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की प्रातःसाढ़े आठ बजे डायल 112 पर सूचना मिली कि थाना गांधी पार्क के प्रीमियर नगर बैंक कालौनी में एक व्यक्ति को गोली लगी है। और एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई है। इस सूचना पर वह इलाका पुलिस के साथ मौके पर पहूँचे। ज्वैलर्स स्वपनिल वार्ष्णेय पुत्र विनोद वार्ष्णेय के यहां यह घटना हुई। यहां मिले शव की शिनाख्त सलीम बरनी के रूप में हुई जो अकरम की हत्या में वांछित था। सलीम बरनी ने अकरम से साढ़े पांच लाख रूपये और ज्वैलर्स स्वपनिल से करीब 17 लाख रूपये उधार ले रखे थे। स्वपनिल के पिता विनोद ने बताया कि वर्ष 2008 में प्लाट के मामले में चैक वाउंस होने पर न्यायालय में मुकदमा चल रहा है। और शीघ्र फैसला आने वाला था।पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है।

➡ खैर क्षेत्र में बारिश के चलते फसल नष्ट होने पर सदमे से किसान की हुई मौत
खैर तहसील क्षेत्र में दो दिन से लगातार हो रही बारिश के चलते गांव उदयगड़ी निवासी पप्पू पुत्र हरिचंद सिंह शनिवार को अपने खेतों पर फसल को देखने गए। तेज हवा और बारिश के चलते फसल को जमीन पर लेटे और फसल में पानी भरा हुआ देखा तो वह गश खाकर जमीन पर गिर पड़े। आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों ने तुरंत परिजनों को सूचना दी। परिजन बेहोशी की हालत में पप्पू को सीएचसी खैर लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Learn English in Aligarh with Suniltams Guruji at TAMS Studies 9759999231
Learn English in Aligarh with Suniltams Guruji at TAMS Studies 9759999231

➡ कांग्रेस नेता यस बैंक के लोगों की समस्या को लेकर बैंक मैनेजर से मिले
यस बैंक के ग्राहकों की परेशानियों को देखते हुए ग्राहकों से उनकी पीड़ा सुनी। उसके बाद बैंक मैनेजर से बैंक ग्राहकों की परेशानियों पर वार्ता की और मांग की है कि किसी ग्राहक को परेशान न होने दिया जाए तथा कैश की कमी की शिकायत की।आरबीआई की गाइडलाइन के अनुसार शादी, बीमारी,और पढ़ाई को सीमा से बाहर तो रखा गया है लेकिन आरबीआई से अप्रूवल आने पर ही भुगतान होगा। जिसको आरबीआई ने समयबद्ध नहीं रखा है। जिससे बीमारी शादी व पढ़ाई का भुगतान समय पर ना हो पाने से इंकार नहीं किया जा सकता। सरकार ने पहले जीरो बैलेंस खाते से खातों की संख्या बढ़ाई उसके बाद मिनिमम बैलेंस की चाप चढ़ाई, फिर नोटबंदी का फैसला, उसके बाद बैंक नगदी से मालामाल, फिर कैशलेस और डिजिटल का प्रचार व प्रसार, बड़े उद्योगपति इस बीच में बैंक को कंगाल कर बैंक के एनपीए को बढ़ाते गए। इस मौके पर कांग्रेसी इंजी.आगा यूनुस,अहमर अली,जफर,राकेश,विदित, नितिन चौहान आदि मौजूद थे।

➡ एफडीए विभाग की टीम ने छापेमार कार्यवाही करते हुए भरे खाद्य पदार्थों के सैम्पल।
डीएम अलीगढ़ चन्द्रभूषण सिंह के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम द्वारा आज दिनांक 7 मार्च 2020 को धनीपुर मण्डी स्थित रवेन्द्र पाल सिंह की गीता डेरी पर औचक छापामार कार्यवाही करते हुए मिश्रित दूध के 2 नमूने वास्ते जांच संग्रहीत किये गये तथा अलीगढ शहर के मौहल्ला दोदपुर में मोहसिन सलीम की किराने की दुकान से बेकरी प्रोडक्ट्स (special ajwain fen )का एक नमूना संगृहीत किया गया।इस मौके पर टीम में खाद्य सुरक्षा अधिकारी राघवेंद्र सिंह,अमर बहादुर सरोज,सैयद अब्दुल्लाह एवं ओमवीर सिंह उपस्थित रहे।

➡ वर्षा से फसलों के नुकसान के सत्यापन को लेकर डीएम ने संबंधित विभागो के साथ की बैठक
अलीगढ़ जनपद में हो रही लगातार वर्षा से फसलों को नुकसान होने की स्थिति में शिकायत दर्ज कराने के लिए डीएम चन्द्रभूषण सिंह ने आज एडीएम वित्त विधान जायसवाल,कृषि उपनिदेशक अनिल कुमार व वीमा कम्पनी के अधिकारियों के साथ बैठक की ओर तहसील वार फसलों के नुकसान का सत्यापन करने के निर्देश दिए और कहा कि सत्यापन से किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के अंतर्गत जांच कर लाभान्वित किया जा सके इसके साथ उन्होंने कहा कि HDFC ERGO TOLLFREE NUMBER 18002660700 पर भी किसान अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है।

Contact JustBaazaar for Best in Class Digital Marketing WhatsApp 9759999231
Contact JustBaazaar for Best in Class Digital Marketing WhatsApp 9759999231

➡ भाकियू ने की मुआबजा दिए जाने की मांग
भारतीय किसान यूनियन हरपाल गुट ने शनिवार को तहसील पर किसानों के साथ प्रदर्शन कर एसडीएम को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन में उनका कहना है कि बारिश से आलू की 85 फीसद व गेहूं की 80 फीसद फसल में नुकसान हुआ है। वहीं सरसों, जौ, चना, मटर की फसल में भी नुकसान है। उन्होंने किसानों को मुआबजा दिए जाने की मांग की। वहीं उनका कहना है कि बीमा कंपनी के प्रतिनिधि को मोबाइल नंबर बंद है।सर्वे टीम अधिकारियों के निर्देश पर पूरी क्षति नहीं लिखी हैं।तीन दिन बाद किसान तहसील का घेराव करेंगे।इस मौके पर चौ. हरपाल सिंह,रनवीर सिंह,उपेन्द्र कुमार,नवीन कुमार,धर्मेन्द्र कुमार, लौंगश्री देवी,मोहनश्याम,दिनेश कुमार,जयपाल सिंह,जवाहर सिंह,मंजू देवी,संतोष,रामशरन आदि थे।

➡ पत्रकारो ने शोक सभा कर मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर श्रद्धांजलि अर्पित की
दैनिक आज अलीगढ़ संस्करण प्रभारी आरपी शर्मा के पिता का शुक्रवार की रात 11 बजे हृदय गति रुक जाने से अचानक निधन हो जाने पर क्षेत्र के पत्रकारो में शोक व्याप्त हो गया सूचना पर पत्रकारो ने श्री शर्मा के पैतृक गांव पहुँचकर मृत आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर भगवान से परिवार के लोगो को इस अशीम दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।प्राप्त विवरणनुसार आगरा से प्रकाशित दैनिक आज अलीगढ़ संस्करण के प्रभारी मान्यता प्राप्त पत्रकार आरपी शर्मा के पिता श्री कुंवर पाल शर्मा का 75 वर्ष की आयु में अचानक हृदय गति रुक जाने से उनकी निधन हो गया।ज्येष्ठ पुत्र आरपी शर्मा ने उनको मुखाग्नि दी उस समय क्षेत्र के दर्जनों व्यक्ति व पत्रकार् मौजूद रहे जिसमे वीरेंद्र वैध जी, उमेश गौड़, राकेश सिंह, लवलेश रघुवंशी, पत्रकार फ़रीद अन्सारी, प्रशांत शर्मा, विजय राघव, सुभाष शर्मा, उपेन्द्र शर्मा, सुभाष यादव, सुनील राघव, पंकज शर्मा, डीके निगम,अनिल मीणा, मुकेश आर्य, अजय शर्मा, भानु प्रताप, राहुल राघव, आदि ने दो मिनट का मौन धारण कर मृत आत्मा की शांति की भगवान से प्रार्थना की

➡ आम आदमी पार्टी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज को सौंपा ज्ञापन
आम आदमी पार्टी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज को ज्ञापन सौंपा।काम के बढ़ते बोझ व तनाव के कारण पुलिसकर्मियों के व्यवहार में बदलाव आ रहा है और मानसिक बीमारियों में जकड़ते जा रहे हैं,जो कि एक गहन चिंता का विषय है।इस गंभीर विषय पर संज्ञान लेते हुए आम आदमी पार्टी अलीगढ़ के शहर विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र पाल,कोल विधानसभा अध्यक्ष संजीव कौशिक और छर्रा विधानसभा अध्यक्ष ठाकुर नरेंद्र सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज को आज ज्ञापन सौंपा है।

➡ वार्ष्णेय युवा संगठन,महानगर अलीगढ(रजि)परिवार ने मनाया होली महोत्सव
गूलर रोड निजी गेस्ट हाउस में वार्ष्णेय युवा संगठन,महानगर अलीगढ (रजि )परिवार ने होली महोत्सव में लठमार होली के साथ फूलों की होली का आनंद उठाया। जहां एक ओर होली की मस्ती में सभी सराबोर रहे वहीं अलीगढ़ की नन्ही परी वार्ष्णेय समाज की बेटी मानसी गुप्ता के रिअलिटी शो में टॉप 20 में पहुंचने पर मानसी गुप्ता का सम्मान भी किया गया।मथुरा वृंदावन से आये कलाकारों ने राधाकृष्ण के रूप में बृज की होली की शानदार प्रस्तुति दी ।साथ ही वार्ष्णेय युवा संगठन से जुड़ी महिलाओं ने भी होली की एक से एक बढ़कर प्रस्तुतियां दी संस्थापक विष्णु भैया,चैयरमेन नितिन घुट्टी ने कार्यक्रम का शुभारंभ कुलप्रवर्तक श्री अक्रूर जी के समक्ष द्वीप प्रज्ज्वलित कर किया।संगठन अध्यक्ष आकाशदीप वार्ष्णेय,सुमित गोटेवाल,अमित नवमान,साकेत वार्ष्णेय,सनिल वार्ष्णेय,अन्नू ,गौरव गुप्ता ब्रास,गौरव गुड्डा,मनीष डबल नाइन ने आगंतुकों का टोपी पहनकर किया स्वागत।मोहिनी घुट्टी,रुचि गोटेवाल,ज्योति वार्ष्णेय,दीपिका वार्ष्णेय,शैल गुप्ता,राखी नवमान , रेनू वार्ष्णेय,तनु गुप्ता आदि उपस्थित रही।

➡ ए एम यू के छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में मनाया होली मिलन समारोह
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में होली मिलन समारोह का आयोजन इंजीनियरिंग फैकल्टी पर किया, वहाँ से एकत्रित होकर छात्र चुंगी स्थित मंदिर पर पहुंचकर छात्रों ने होली को हर्षोल्लास के साथ मनाया, जिनमे छात्र नेता, आदेश चौधरी, अनुपम शर्मा,आदित्य चौधरी, अमन शर्मा, मेहुल, विनय, अजय, अक्षरा, सचिन, भूपेन्द्र सिंह,विवेक, विनीत आदि छात्र उपस्तिथ रहे।

➡ महिला दिवस के अवसर पर एनएसएस ने महिलाओं को पढ़ाया साक्षरता का पाठ
इगलास के मंगलायतन विश्वविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना की चारों इकाइयों ने महिला दिवस के अवसर पर सफाईकर्मी व निरक्षर महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक किया।उन्हें साक्षर बनने के लिए भी प्रेरित किया।महिलाओं से जुड़ी कुरीतियों को दूर करने में उनके योगदान के बारे में भी बताया। सोनी सिंह ने कहा कि स्वाबलंबी बनने के लिए अपने पैरों पर खड़े होना चाहिए।इसके लिए साक्षर होने की भी आवश्यकता है।डॉ. रंजना तिवारी ने कृषि के क्षेत्र में कार्य कर उसे रोजगार के रूप में अपनाने के तरीके भी बताए।अनुराधा यादव ने विश्वास दिलाया कि एनएसएस उन्हें साक्षर बनाने के लिए सदैव सहयोग करती रहेगी।लव मित्तल और डॉ. पूनम रानी समेत कईयों ने उन्हें वर्णमाला सीखने का प्रशिक्षण दिया।कार्यक्रम का संयोजन डॉ. सिद्धार्थ जैन ने किया।

➡ गभाना के सभागार में 21 गरीब व्यक्तियों को होली के त्योहार मनाने हेतु सामिग्री,मिष्ठान तथा अंगवस्त्र किये गए वितरण
विवेकानंद युवा चेतना मंच की ओर से “”खुशियां बांटो”” कार्यक्रम के अंतर्गत तहसील गभाना के सभागार में 21 गरीब व्यक्तियों को होली के त्योहार मनाने हेतु सामिग्री,मिष्ठान तथा अंगवस्त्र सभी के सहयोग से वितरित किया गया।इस मौके पर कार्यक्रम में जॉइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम गभाना अनिता यादव एवं तहसीलदार गभाना जयप्रकाश एवं पूर्ति निरीक्षक नूर फ़ातिमा एवं समस्त तहसील स्टाफ गभाना उपस्थित रहे।इसके साथ ही जॉइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम गभाना अनिता यादव ने बताया कि तहसील के लेखपाल नीरज शर्मा द्वारा प्रत्येक त्यौहार पर कार्यक्रम आयोजित कर लोगो को खुशीया बांटी जाती है ये सराहनीय कार्य है।

➡ अलीगढ़ तहसील बार एसोसिएशन ने मनाया होली मिलन समारोह
अलीगढ़ तहसील बार एसोसिएशन के होली मिलन समारोह में अधिवक्ताओं ने बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए ।तहसील बार एसोसिएशन का होली मिलन तहसील के प्रांगण में आयोजित किया गया। जिसमें अधिवक्ताओं ने खूब रंग गुलाल उड़ाते हुए संगीत पर खूब डांस किया अधिवक्ताओं ने बार बालाओं के साथ डांस भी किया अधिवक्ताओं ने होली मिलन समारोह में एक-दूसरे को गुलाल लगाया और खूब मस्ती की।

➡ अकराबाद में दो दुकानों की छत काटकर चोरो ने उड़ाया माल
अकराबाद थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित पनेठी पुलिस चौकी के पास बेख़ौफ़ चोरो ने दो दुकानों की छत काटकर नगदी व अन्य सामान पार कर दिया। घटना की जानकारी दुकान खोलने के दौरान हुई। जानकारी का अनुसार भटोला निवासी योगेश कुमार पुत्र ओमप्रकाश की मेडिकल की दुकान से चोर 1 लाख रुपये नगद अव अन्य सामान चोरी कर ले गए। वहीं पड़ोस में मनोज निवासी गूलर रोड की इलेक्ट्रिकल की दुकान से हजारों रुपये व तार के बंडल चोरी कर फरार हो गए। घटना के बाद दुकानदार व व्यापार मंडल के पदाधिकारि एकत्र हो गए। घटनाओं को लेकर आक्रोष व्यक्त किया। वहीं, पीड़ितों ने मामले में तहरीर देदी है।

➡ बारिश व जलभराव से सड़कें बदहाल,जगह जगह हुए गड्ढे,बढ़ी जाम की समस्या
अलीगढ़ शहर में हुई बारिश के बाद से शहर में जलभराव की समस्या के साथ-साथ शहर की विभिन्न सड़कें भी पानी की वजह से उखड़ गई है।जिसके बाद सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं।ऐसा ही हाल अलीगढ़ के सारसौल चौराहे पर डिवाइडर बनने के बाद हुई सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जिससे कि उनमें से निकलते वक्त गाड़ियां उन गड्ढों में फंस जाती है।सारसौल चौराहे पर इस कारण से पूरे दिन जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है और वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें चौराहों के चारों तरफ देखी जा सकती हैं। इस गड्ढे में एक बोलेरो कार इस तरीके से फंसी के उसको निकालने के लिए लोगों को मशक्कत भी करनी पड़ी।

➡ राष्ट्रीय लोकदल ने किसानों की बर्बाद हुई फसल के मुआवजे के संबंध में ज्ञापन एसीएम प्रथम को सौंपा
राष्ट्रीय लोकदल अलीगढ़ ने विगत दिनों पूर्व हुई भारी बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की बर्बाद हुई फसल के मुआवजे के संबंध में एक ज्ञापन एसीएम प्रथम को सौंपा।जिसमें उन्होंने मांग की है कि पूरे राज्य में भारी बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की फसल गेहूं, सरसों ,आलू बर्बाद हो गई है। किसान त्राहि त्राहि कर रहा है और सरकार से मदद की आस लगाए हुए है।अलीगढ़ जनपद के प्रत्येक तहसील में किसानों का भारी नुकसान हुआ है।महंगाई के दौर में कर्ज लेकर खेती कर रहा किसान पहले से ही आवारा पशुओं से बेहाल था, लेकिन अब बारिश और ओलावृष्टि ने पूरी तरह बर्बाद कर दिया है।रालोद की मांग है कि किसानों को बर्बाद हुई फसल का 10 हजार प्रति बीघा के हिसाब से मुआवजा दिया जाए और फसलों का जल्द से जल्द सर्वे कराकर उन्हें तत्काल मुआवजा उपलब्ध कराए गए।

➡ इगलास एसडीएम ने तहसील इगलास के विभिन्न गांव में वर्षा से हुई खराब फसल का किया निरीक्षण
एसडीएम अगला अंजनी कुमार सिंह ने तहसील के विभिन्न गांव में पहुंचकर किसानों की जो बारिश से फसल बर्बाद हुई है उसका निरीक्षण किया। जिसमें उन्होंने बताया कि कल तेज बारिश और ओले पड़ने से आलू की फसल सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है। इसके साथ ही तहसीलदार इगलास सुरेंद्र कुमार ने भी तहसील के कई गांव का दौरा किया और वहां बरसात में नष्ट हुई फसल का निरीक्षण किया। और यह भी बताया है कि जिलाधिकारी के निर्देश पर किसानों की नष्ट हुई फसल का निरीक्षण किया जा रहा है।

➡ इगलास पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो पकड़े, दो भागे
होली के त्यौहार पर गैर प्रांतों से शराब लाकर यहां मंहगे दामों में बेचने के लिए तस्कर भी सक्रिय हो गए हैं।इगलास कोतवाल रामसिया मौर्य ने बताया कि एसआइ अरुण कुमार ने सूचना पर गांव विसाहुली व परता नगला को जाने वाले रास्ते से एक मारुती अल्टो कार को पकड़ा था। कार में बैठे दो युवक भाग जाने में सफल रहे। तलाशी लेने पर कार में 240 पोवा क्रेजी रोमियो शराब छत्तीसगढ़ प्रांत की बरामद हुई। इस संबंध में भागे हुए आरोपित सोनू पुत्र राजवीर व राहुल पुत्र बनी सिंह निवासीगण विसाहुली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं एसआइ चरन सिंह ने भौंरा गौरवा वाले रोड के समीप से गोपाल पुत्र विशम्भर दयाल व चंचल पुत्र संतराम निवासीगण सोनपाल नगर, जयगंज लडिय़ा थाना सासनीगेट को पकड़ा था। दोनों के कब्जे से 22-22 पोवा अवैध देशी शराब के बरामद हुए। दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। कोतवाल ने बताया कि कंपोटर पुत्र सुखराम निवासी होलीगेट,बेसवां को कोर्ट के बारंट के आधार पर पकड़ा है।

➡ समाधान दिवस में एडीएम प्रशासन एवं एसडीएम खैर ने सुनी फरियादियों की समस्याए
अलीगढ़ डीएम चंद्र भूषण सिंह के निर्देश पर खैर थाने में समाधान दिवस आयोजित किया गया। इस मौक़े पर समाधान दिवस में एडीएम प्रशासन कृष्ण लाल तिवारी एवं एसडीएम खैर अंजुम बी के साथ फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान किया। इसके साथ ही एडीएम प्रशासन ने शिकायतों निस्तारण के लिए अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे गुणवत्तापूर्ण शिकायतों का निस्तारण करे। वहीं, एडीएम प्रशासन तिवारी ने थाना खैर का निरीक्षण किया। निरीक्षण में अभिलेखों का रख रखाव एवं अन्य की जानकारी ली गई। इस दौरान थानाध्यक्ष व स्टाफ़ मौजूद रहा।

➡ नियमित रूप से एक ही पैटर्न से सोने से हृदयरोगों से बचाव करने में मिलती है मदद
अधेड़ उम्र के लोग जो रोज रात को एक ही समय पर सोने नहीं जाते और जो कार्यालयों में विभिन्न पालियों में काम करते हैं,उनमें हृदयरोग पनपने का खतरा दोगुना ज्यादा होता है।एक हालिया शोध में यह दावा किया गया है।शोधकर्ताओं ने पाया कि 45 साल और उससे ज्यादा उम्र वाले ऐसे लोग जिनके सोने और जागने का कोई निर्धारित समय नहीं है और जो हर दिन अलग-अलग मात्रा में सोते हैं,उनमें हृदयरोग होने की संभावना ज्यादा होती है।जर्नल ऑफ द अमेरिकन कॉलेज ऑफ कार्डियोलॉजी में प्रकाशित शोध में बताया गया है कि नियमित रूप से एक ही पैटर्न से सोने से हृदयरोगों से बचाव करने में मदद मिलती है।शारीरिक गतिविधि और स्वस्थ आहार के साथ नियमित रूप से एक ही मात्रा में नींद लेना भी कई रोगों को दूर रखने के लिए जरूरी है। शोधकर्ताओं ने पांच साल के शोध में 1992 पुरुषों और महिलाओं पर अध्ययन किया गया।इनकी उम्र 45 से 84 साल के बीच थी।

➡ पुलिस ने चेकिंग में 49 वाहनों के काटे चालान,मौके पर एक वाहन को सीज किया गया
अलीगढ़ पुलिस ने शनिवार को जनपद में वाहन चेकिंग अभियान चलाया कई छोटे बड़े वाहनों की चेकिंग की गई तो जिले में विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई स्थानों पर पुलिस ने 49 वाहनों के चालान किए । इसके साथ ही मौके पर एक वाहन को सीज किया गया। पुलिस ने मौके पर 10000 रुपए समन शुल्क बसूल किया। जनपद में पुलिस ने निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए 14 लोगों को किया गिरफ्तार।